बॉलीवुड ‘ड्रग्स लिंक’ पर संसद में संग्राम! रवि किशन पर बिफरीं जया, बोलीं- जिस थाली में खाया उसी में किया छेद

सुशांत केस में जब से ड्रग्स कनेक्शन आया है, तब से ना सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स को अलग नजरों से देखा जा रहा है बल्कि पूरी इंडस्ट्री को बदनाम भी किया जा रहा है। अब ये मुद्दा सड़क ही नहीं संसद तक पहुंच चुका है। पूरी इंडस्ट्री को नशे में लिप्त बताने पर अब बीजेपी सांसद रवि किशन विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत केस की जांच में जब से ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है तब से ना सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स पर सवाल उठाए जा रहे हैं, बल्कि पूरी इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। सुशांत-ड्रग्स कनेक्शन अब बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन में तब्दील हो गया है। यही वजह है कि सड़क से संसद तक बस इसी पर चर्चा हो रही है। कोरोना काल के बीच शुरू हुई संसद की कार्यवाही के पहले दिन सदन में ड्रग्स मुद्दा ही छाया रहा।

रवि किशन के बयान पर बिफरी जया

बीजेपी सांसद रवि किशन ने संसद से बॉलीवुड की पूरी इंडस्ट्री को बदनाम कर दिया। वहीं रवि किशन के इस बयान से बवाल मच गया। जिसे लेकर अब सपा-बीजेपी आमने सामने आ गई है। रवि किशन के इस बयान का जवाब देते हुए मंगलवार को सदन में सपा सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने एक्टर-राजनेता रवि किशन पर निशाना साधा। जया बच्चन ने कहा कि "सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है"। जया बच्चन ने कहा कि कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं। मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य, जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला। जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।"

जया बच्चन ने आगे कहा कि जिन लोगों को नाम और प्रसिद्धि मिली है, उनमें से कुछ ने इसे 'गटर' कहा है।" उन्होंने लोगों का नाम लिए बिना कहा कि उन्हें इंडस्ट्री को इस तरह बदनाम नहीं करना चाहिए।, "यह फिल्म उद्योग ही है जिसने कई लोगों को नाम और प्रसिद्धि दी। मुट्ठी भर लोगों द्वारा कुछ चीजों के लिए इंडस्ट्री को लगातार बदनाम करने की प्रक्रिया चलती रही है।"उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को रोजगार देती है और इंडस्ट्री के कुछ लोग तो सबसे अधिक टैक्स देने वालों में शुमार है। जया बच्चन ने सरकार से फिल्म उद्योग के सदस्यों को लगातार कोसे जाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

जया के बयान पर रवि किशन की प्रतिक्रिया

वहीं जया बच्चन के बयान पर रवि किशन ने प्रतिक्रिया भी दी है। सांसद रवि किशन ने कहा है कि मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है। रवि किशन ने आगे कहा कि मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना। जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी(जया बच्चन की) है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए।

सोमवार को लोकसभा में रवि किशन ने क्या कहा था?

गौरतलब है कि सोमवार को बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है। NCB बहुत अच्छा काम कर रहा है। मैं केंद्र सरकार से अनुरोध करुंगा कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़कर सख्त सजा दी जाए। उन्होंने आगे कहा कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है। युवाओं को भटकाने के लिए चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के जरिए यह ड्रग्स पूरे देश में फैलता है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next