'घोटाला प्रदेश' और 'भ्रष्टाचार प्रदेश' बन गया है मध्य प्रदेश, कमलनाथ का शिवराज सरकार पर जोरदार हमला

इससे पहले राज्य में आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को लेकर भी कांग्रेस नेता ने शिवराज सरकार को घेरा। कमल नाथ ने सीएम शिवराज से सवाल किया है – इंसाफ होगा?

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेता कमल नाथ ने शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री और बीजेपी पर अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर जमकर हमला बोला। मुरैना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज मध्य प्रदेश 'घोटाला प्रदेश', 'भ्रष्टाचार प्रदेश' बन गया है... और अगर आप (जनता) भ्रष्टाचार के शिकार नहीं हैं तो आप भ्रष्टाचार के गवाह हैं। उन्होंने कहा कि 50 परसेंट का तो आपने सुना ही होगा। हर चीज में पैसे दो फिर काम लो।

इससे पहले राज्य में आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को लेकर भी कांग्रेस नेता ने शिवराज सरकार को घेरा। कमल नाथ ने सीएम शिवराज से सवाल किया है – इंसाफ होगा? पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमल नाथ ने सिलवानी में हुई आदिवासी की मौत पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया है , कमल नाथ ने लिखा – “सिलवानी में आदिवासी युवक श्रीराम आदिवासी की मृत्यु का दुखद समाचार सामने आया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उसकी जूतों से पिटाई की और सुबह वह मृत पाया गया।”


कमल नाथ ने सवाल किया – “मैं मुख्यमंत्री से जानना चाहूंगा कि इस मामले में इंसाफ होगा या फिर आदिवासियों पर अत्याचार करने की अपनी आदत के मुताबिक इस मामले को भी रफा दफा कर दिया जाएगा ? शिवराज सरकार में कभी भाजपा नेता, कभी पुलिस, कभी प्रशासन तो कभी दबंग आदिवासियों पर लगातार अत्याचार कर रहे हैं। मुख्यमंत्री से आग्रह करता हूं कि मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाए और दोषियों पर सबसे सख्त कार्रवाई की जाए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;