कार की छत पर बैठकर रील बनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने थमाया 23,500 रुपए का चालान

कार से स्टंट करते हुए रील बनाने का जुनून युवाओं के सिर से उतर नहीं रहा है। जिसके चलते वह अपनी जान के साथ-साथ दूसरे की जान भी जोखिम में डालते नजर आते हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कार से स्टंट करते हुए रील बनाने का जुनून युवाओं के सिर से उतर नहीं रहा है। जिसके चलते वह अपनी जान के साथ-साथ दूसरे की जान भी जोखिम में डालते नजर आते हैं। पुलिस भी जब ऐसे वीडियो देखती है तो उससे गाड़ी के नंबर को ट्रेस कर उसका चालान किया जाता है और सीज करने की कार्रवाई की जाती है।


ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो नोएडा का बताया जा रहै है, जिसमें कार की छत पर खड़े होकर दो लड़कों ने रील बनाई और उनका 23,500 रुपये का चालान हो गया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए कार चालक का 23 हजार 500 रुपए का चालान किया है।


पुलिस ने लोगों से अपील की है कि ऐसा स्टंट न करें और वीडियो भी नहीं बनाएं। ये खतरनाक हो सकता है। वीडियो 20 सेकेंड का है। इसमें दो युवक कार पर स्टंट करते दिख रहे हैं। दोनों युवक कार में बैठे रहते हैं। इसके बाद ड्राइविंग सीट के बगल में बैठा युवक कार की छत पर आकर बैठ जाता है।

कुछ ही सेकेंड में ड्राइविंग सीट पर बैठा दूसरा युवक भी बाहर आता है। कार की छत पर बैठ जाता है। इसके बाद भी कार चलती रहती है। इनमें से एक युवक कार की छत पर खड़ा होकर स्टंट करता है। गनीमत ये है कि जिस सड़क पर ये स्टंट किया जा रहा है, वो खाली है। अन्यथा कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;