मध्य प्रदेश: गौहत्या के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक रियाज खान और शकील मवेशियों के साथ कैमोर से अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने अमगरा गांव के नजदीक दोनों को देखा और गांव में गौहत्या की सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रियाज खान और शकील की बुरी तरह पिटाई कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के सतना में गौहत्या के शक में ग्रामीणों ने 45 साल के व्यक्ति की पीट पीटकर हत्या कर दी और एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक रियाज खान और शकील मवेशियों के साथ कैमोर से अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने दोनों को अमगरा गांव के नजदीक खदान के पास मवेशियों के साथ देखा और गांव में गौहत्या की खबर फैला दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रियाज खान और शकील की पिटाई शुरू कर दी। बुरी तरह पिटाई करने के बाद ग्रामीण दोनों को मौके पर छोड़कर फरार हो गए।

रात करीब 3 बजे किसी ने खदान के पास दो लोगों के पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रियाज खान और शकील को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रियाज खान ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं शकील इस वक्त कोमा में हैं और उनका इलाज जबलपुर के अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शकील के खिलाफ भी गोहत्या का केस दर्ज किया है। मृतक रियाज और शकील के परिजनों ने गौहत्या की बात से इनकार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटनास्थल के पास एक पैकेट के अंदर से भैंस का मांस मिला है।

घटना के बाद घटनास्थल का अधिकारियों ने जायजा लिया। फिलहाल मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और केस दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Published: 20 May 2018, 6:25 PM
लोकप्रिय
next