मनोज तिवारी को सिर में लगी चोट तो यूरोलॉजी डिपार्टमेंट में क्यों हुए एडमिट? RJD का सवाल

दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी के चोट और अस्पताल में भर्ती होने को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने सवाल उठाए हैं। दरअसल मनोज तिवारी को मंगलवार को प्रदर्शन के दौरान वाटर कैनन से सिर में चोट लगी थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी के चोट और अस्पताल में भर्ती होने को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने सवाल उठाए हैं। दरअसल मनोज तिवारी को मंगलवार को प्रदर्शन के दौरान वाटर कैनन से सिर में चोट लगी थी। जिसके बाद उन्हें राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब आरजेडी ने उनके भर्ती होने को लेकर सवाल उठाए हैं। पार्टी ने एक तस्वीर शेयर कर दावा किया है कि बीजेपी सांसद यूरोलॉजी डिपार्टमेंट में भर्ती हैं। आरजेडी का कहना है कि जब मनोज तिवारी को सिर में चोट लगी है तो फिर वो यूरोलॉजी डिपार्टमेंट में क्यों भर्ती हैं?

आरजेडी अररिया ने शेयर की मनोज तिवारी की तस्वीर

आरजेडी अररिया ने अपने ट्वविटर हैंडल से मनोज तिवारी की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मनोज तिवार बेड पर लेटे हैं और उनके बगल में एक डॉक्टर खड़े हैं। आरजेडी अररिया का दावा है कि उनके बगल में खड़े डॉक्टर का नाम अनूप कुमार हैं और वो यूरोलॉजी यानी मूत्र विज्ञान विभाग के प्रमुख हैं। ऐसे में आरजेडी का सवाल है कि, 'जब मनोज तिवारी को चोट सिर में लगी है, तो फिर यूरोलॉजी में भर्ती क्यों हो गए हैं?'


केजरीवाल के आवास के बाहर प्रदर्शन के दौरान लगी थी चोट

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में डीडीएमए ने कोविड-19 दिशानिर्देशों को जारी किया, जिसके मुताबिक शहर में छठ पूजा समारोह सार्वजनिक स्थानों पर करने से मना कर दिया गया है और लोगों को इसे अपने घरों में मनाने की सलाह दी गई है। इसी को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के सामने बीजेपी के नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन कर रहे थे। प्रदर्शन के दौरान मनोज तिवार वाटर कैनन की चपेट में आ गए उन्हें सिर में चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें फदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Oct 2021, 2:10 PM