मी टू : आमिर खान ने छोड़ी यौन उत्पीड़न के आरोपी डायरेक्टर की फिल्म

अभिनेता आमिर खान ने मी टू कैंपेन से प्रभावित होकर यौन उत्पीड़न के आरोपी डायरेक्टर सुभाष कपूर की फिल्म छोड़ दी है। सुभाष कपूर जॉली एलएलबी फिल्म के निर्देशक रहे हैं। उन पर एक साथी महिला कलाकार ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। मामला अदालत में है।

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने हैशटैग मी टू के तहत चल रहे कैंपेन को समर्थन देते हुए यौन शोषण के आरोपी निर्देशक सुभाष कपूर की फिल्म 'मुगल' छोड़ दी है। इस बारे में आमिर ने अपनी पत्नी किरण राव के साथ ट्विटर पर एक नोट लिखा है।

इस नोट में यौन उन्होंने लिखा है कि हम जैसे क्रिएटिव लोगों का काम सामाजिक मुद्दों को उजागर करना और उनका हल निकालना है। आमिर प्रोडक्शन में हमने हमेशा ही यौन शोषण खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है।

उन्होंने आगे लिखा है कि मी टू कैंपेन सामने आने के बाद हमें बताया गया कि जिस डायरेक्टर के साथ हम अपना अगला प्रोडक्शन शुरु करने वाले हैं उस पर भी ऐसे ही आरोप हैं। हमने जानकारी हासिल की तो पता चला कि मामला कोर्ट में है। हम इस मामले में न तो कोर्ट हैं न पुलिस. लेकिन हमने अपने आप को इस फिल्म से अलग कर लिया है।

उन्होंने आगे लिखा है कि हम नहीं चाहते कि हमारे इस फैसले का कोई और अर्थ निकाला जाए या इस केस से जुड़े लोगों के बारे में कोई राय बनाई जाए।

लोकप्रिय