मुंबई में मिथुन चक्रवर्ती से मिले RSS प्रमुख मोहन भागवत, अटकलें हुई तेज तो अभिनेता ने कहा- मेरा...

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने मंगलवार की सुबह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से उनके घर जाकर मुलाकात की। पश्चिम बंगाल के चुनावों से पहले हुई इस मुलाकात ने राजनीतिक हलकों में अटकलें तेज कर दी हैं।

फोटो : IANS
फोटो : IANS
user

नवजीवन डेस्क

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने मंगलवार की सुबह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से उनके घर जाकर मुलाकात की। पश्चिम बंगाल के चुनावों से पहले हुई इस मुलाकात ने राजनीतिक हलकों में अटकलें तेज कर दी हैं। भागवत और दिग्गज अभिनेता मिथुन की इस मुलाकात ने इन खबरों को हवा दे दी है कि 5 साल के अंतराल के बाद वे फिर से राजनीति में वापसी कर सकते हैं। हालांकि अभिनेता ने राजनीति में वापसी की सभी अफवाहों को खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि वे कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश की यात्रा के दौरान भागवत से मिले थे, लिहाजा मुंबई आने पर उन्होंने उनसे मुलाकात की। बता दें कि इससे पहले इन दोनों ने नागपुर में भी मुलाकात की थी।

इस मुलाकात को लेकर चक्रवर्ती ने कहा, "अटकलें मत लगाइए। मेरा और भागवत का आध्यात्मिक जुड़ाव है। हम लखनऊ में मिले थे और तब मैंने उनसे अनुरोध किया था कि जब भी वह मुंबई आएं, तो मुझसे जरूर मिलें।"


बता दें कि इन दोनों दिग्गजों की मुलाकात पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावों से पहले हुई है। अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद रह चुके मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल से हैं और राज्य की जनता के बीच खासे लोकप्रिय हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 16 Feb 2021, 3:17 PM
लोकप्रिय