कठुआ: गैंगरेप के आरोपियों के समर्थन में हुई रैली में शामिल बीजेपी विधायक को महबूबा सरकार ने बनाया मंत्री

कठुआ से बीजेपी विधायक राजीव जसरोटिया को कैबिनेट में शामिल करने पर पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि बीजेपी और महबूबा मुफ्ती कठुआ गैंगरेप पर अपने स्टैंड को लेकर भ्रमित क्यों हैं?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर सरकार के कैबिनेट में हुए विस्तार में कठुआ से बीजेपी विधायक राजीव जसरोटिया को भी शामिल किया गया है। राजीव जसरोटिया वही विधायक हैं जो कठुआ गैंगरेप के आरोपियों के समर्थन में निकाली गई रैली में दिखे थे। बावजूद इसके उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। हालांकि, इसी रैली में शामिल होने वाले बीजेपी के दो मंत्रियों लाल सिंह और चंद्र प्रकाश गंगा को इस महीने की शुरुआत में महबूबा कैबिनेट से इस्तीफा देना पड़ा था। इसके पहले बीजेपी के इन विधायकों ने कहा था कि आलाकमान के कहने पर वे रैली में शामिल हुए थे। विधायकों के इस बयान के बाद बीजेपी की काफी किरकिरी हुई थी।

बीजेपी विधायक राजीव जसरोटिया को कैबिनेट में शामिल करने पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने प्रदेश सरकार की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “कठुआ गैंगरेप के आरोपियों के समर्थन में हुई रैली में शामिल होने के आरोप में बीजेपी ने दो मंत्रियों को हटा दिया था, लेकिन एक विधायक जिसके बारे में रैली में शामिल होने की जानकारी है, उसे मंत्री बना दिया गया।”

उमर अब्दुल्ला ने आगे लिखा, “बीजेपी और महबूबा मुफ्ती कठुआ गैंगरेप पर अपने स्टैंड को लेकर भ्रमित क्यों हैं?”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia