क्रिसमस की छुट्टी पर गए डॉक्टरों को मोदी के मंत्री हंसराज अहीर की धमकी, “जाओ नक्सली बन जाओ, तुम्हें गोली मार देंगे”

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने कहा है कि क्रिसमस की छुट्टी मनाने गए डॉक्टर नक्सली बन सकते हैं, हम उनके सीने में गोलियां उतार देंगे। यह बात उन्होंने महाराष्ट्र के एक अस्पताल में कही।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केंद्रीय
गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा है कि क्रिसमस की छुट्टियां मनाने गए डॉक्टरों के सीने में गोलियां उतार देंगे। यह बात उन्होंने सोमवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुर में जिला अस्पताल के आधुनिक मेडिकल स्टोर के उद्घाटन के मौके पर कही।

ऐसा पहली बार नहीं है कि हंसराज अहीर ने विवादित बयान दिया हो। लेकिन, सोमवार को उन्होंने जो कुछ कहा उससे मोदी सरकार के मंत्रियों के तेवरों का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। चंद्रपुर अस्पताल में मेडिकल स्टोर का उद्घाटन करते वक्त जब उन्हें पता चला कि काफी डॉक्टर क्रिसमस की छुट्टी पर हैं, तो वे भड़क गए। उन्होंने कहा कि, “'डॉक्टर्स को पता था कि मैं यहां आने वाला हूं। संविधान के तहत चुना गया मंत्री हूं। फिर भी सभी डॉक्टर्स छुट्टी पर क्यों चले गए? उन्हें लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है, तो वे नक्सली बन सकते हैं, हम उनके सीने में गोलियां डाल देंगे।”

हंसराज अहीर पहले भी बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान के अलावा भारत का ‘तथाकथित दोस्त’ बांग्लादेश भी राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा है। एसोचैम की तरफ से जारी एक प्रेस रिलीज में अहीर के हवाले से कहा गया था कि, “'केवल चीन या पाकिस्तान ही नहीं, बांग्लादेश भी हमारी सुरक्षा के लिए समान रूप से चुनौती पेश कर रहा है, मैं जानता हूं क्योंकि इसे करीब से देखा है।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 25 Dec 2017, 10:49 PM