शिव'राज' में हर मामले में शीर्ष पर मध्य प्रदेश, पेट्रोल पर टैक्स वसूली में भी नंबर वन, कमल नाथ का तंज

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने तंज कसते हुए कहा है कि हर क्षेत्र में मध्य प्रदेश देश में शीर्ष स्थान पर है और अब पेट्रोल पर लगने वाले कर की वसूली में भी शीर्ष स्थान पर पहुंच गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने तंज कसते हुए कहा है कि हर क्षेत्र में मध्य प्रदेश देश में शीर्ष स्थान पर है और अब पेट्रोल पर लगने वाले कर की वसूली में भी शीर्ष स्थान पर पहुंच गया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मंगलवार के ट्वीट कर कहा,"प्रदेश में शिवराज सरकार आते ही प्रदेश हर मामले में देश में शीर्ष पर पहुँच जाता है, चाहे किसानो की आत्महत्या हो, महिला अपराध हो, बेरोजगारी हो, कुपोषण,भ्रष्टाचार हो या अन्य मामला हो ।"

उन्होंने आगे कहा, "अब देश में पेट्रोल पर सबसे ज्यादा 31.55 रुपये प्रति लीटर कर वसूलने में प्रदेश,देश में शीर्ष पर पहुंच गया है।"


ज्ञात हो कि राज्य में पेट्रोल की कीमत 110 प्रति लिटर को पार कर गई है। साथ ही राज्य में प्रति लिटर पेट्रोल पर 31 रुपये से ज्यादा कर वसूला जाता है। कांग्रेस लगातार पेट्रोलियम पदार्थों के दामों के मुददा बनाए हुए है। इसके साथ ही सड़क पर उतरकर प्रदर्शन भी कर चुकी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 27 Jul 2021, 1:22 PM