शिवसेना नेता संजय राउत के सीने में दर्द, अस्पताल में भर्ती

महाराष्ट्र में सियासी गतिरोध के बीच शिवसेना के तेजतर्रार नेता और सामना के संपादक संजय राउत की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई है। उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि महाराष्ट्र के सियासी गतिरोध के बीच वे अपने तीखे बयानों के चलते लगातार सुर्खियों में हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र में सियासी गतिरोध के बीच शिवसेना के तेजतर्रार नेता और सामना के संपादक संजय राउत की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई है। उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि महाराष्ट्र के सियासी गतिरोध के बीच वे अपने तीखे बयानों के चलते लगातार सुर्खियों में हैं। उन्होंने ही शिवसेना की तरफ से लंबे समय से मोर्चा संभाल रखा है।

संजय राउत के भाई सुनील राउत ने कहा कि पिछले 15 दिन से उनके सीने में दर्द हो रहा था। उनका चेकअप भी हुआ था। सुनील राउत ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। एक या दो दिन में उनको अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

बता दें कि सोमवार (11 नवंबर) को सुबह से ही गहमागहमी का दौर जारी है। राज्य में सियासी सरगर्मियां लगातार तेज होती जा रही है। एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार की मांग पर शिवसेना ने एनडीए से गठबंधन तोड़ लिया है। इसके बाद मोदी सरकार में मंत्री बने अरविंद सावंत ने इस्तीफा दे दिया।

शिवसेना ने बीजेपी से ढाई साल के लिए आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की थी। इस पर बीजेपी राजी नहीं हुई, जिसके बाद शिवसेना ने कांग्रेस-एनसीपी से समर्थन लेने की तरफ कदम बढ़ाए।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia