नवसंकल्प शिविर: सोनिया गांधी ने पार्टी के शीर्ष नेताओं से की मुलाकात, देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर हुई बात

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के साथ-साथ सरकार की नीतियों के खिलाफ जन जागरण अभियान और जन संपर्क कार्यक्रम के दूसरे चरण के लिए पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात की।

फोटो: @INC
फोटो: @INC
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के साथ-साथ सरकार की नीतियों के खिलाफ जन जागरण अभियान और जन संपर्क कार्यक्रम के दूसरे चरण के लिए पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात की। राजस्थान के उदयपुर में पार्टी के 'नव संकल्प चिंतन शिविर' के दूसरे दिन भारतीय कांग्रेस पार्टी के महासचिवों, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों और विधायक दल के नेताओं की बैठक पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में हुई।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी बैठक में 'जन जागरण अभियान' के लिए अगले चरण की राजनीति बनाने को लेकर चर्चा की। इसके साथ ही बैठक में केंद्र की मोदी सरकार के नेतृत्व में मुद्रास्फीति, मूल्य वृद्धि, मंदी, बेरोजगारी दर और कृषि संकट सहित विभिन्न मुद्दों को जनता के सामने उजागर करने के लिए चर्चा की गई। जिसके तहत कांग्रेस अब जन जागरण अभियान 2.0 शुरू करने की योजना बना रही है।


इससे पहले कांग्रेस ने 14 नवंबर से 29 नवंबर, 2021 तक महंगाई, मंदी, बेरोजगारी दर और कृषि संकट समेत विभिन्न मुद्दों को उजागर करने के लिए जन जागरण अभियान चलाया था।


आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia