मतगणना की पूर्वसंध्या पर दिग्विजय बोले, एमपी में बनेगी हमारी सरकार, कांग्रेस में न कोई सिंधिया बचा, न कोई गद्दार

दिग्विजय सिंह ने रविवार को होने वाली मतगणना से पहले कहा, "कांग्रेस में अब न कोई सिंधिया है और न कोई गद्दार। कांग्रेस मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार को हटाकर सत्ता में लौटने को लेकर पूरी तरह आश्‍वस्त है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में बस कुछ ही घंटे बचे हैं। इससे पहले राज्य में विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने यहां शनिवार को कहा कि मध्य प्रदेश में रविवार को कांग्रेस सत्ता में आने जा रही है और "खरीद-फरोख्त" की कोई संभावना नहीं है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने रविवार को होने वाली मतगणना की पूर्व संध्या पर प्रेस से कहा, "कांग्रेस में अब न कोई सिंधिया (ज्योतिरादित्य) है और न कोई गद्दार। कांग्रेस मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार को हटाकर सत्ता में लौटने को लेकर पूरी तरह आश्‍वस्त है। उन्होंने कहा, "कल सबको पता चल जाएगा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान कहां खड़े हैं। हम मध्य प्रदेश में 130 से ज्यादा सीटें जीतेंगे, उससे कम नहीं।"


बात मध्य प्रदेश की करें तो वहां अधिकारियों ने बताया सभी 230 विधानसभा सीटों के लिए मतगणना रविवार सुबह आठ बजे कड़ी सुरक्षा के बीच 52 जिला मुख्यालयों पर शुरू होगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमल नाथ जैसे राजनीतिक दिग्गजों सहित 2,533 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। सीएम चौहान ने दावा किया कि उनकी पार्टी ‘‘भारी बहुमत’’ के साथ सत्ता बरकरार रखेगी, जबकि प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमल नाथ ने कहा कि उन्हें राज्य के मतदाताओं पर ‘‘पूरा भरोसा’’ है। 

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;