मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफा को लेकर विपक्ष का विरोध मार्च, राहुल बोले- किसानों को मारने वाले को बचा रही सरकार

राहुल गांधी ने कहा, एक मंत्री के बेटे ने किसानों को मारा है। जीप के नीचे कुचला है। रिपोर्ट आई है कि यह एक कॉन्सपिरेसी है। प्रधानमंत्री उस मंत्री के बारे में कुछ नहीं करते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लखीमपुर हिंसा मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग को लेकर मंगलवार को संसद और इसके बाहर जोरदार हंगामा हुआ। पूरा विपक्ष टेनी के इस्तीफे को लेकर एकजूट दिखा। कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल इस मामले को उठाने की कोशिश की। जिसके बाद सदर की कार्यवाही स्थगित हो गई। सदन के स्थगन होने के बाद पूरा विपक्ष मंत्री को हटाने को लेकर संसद से विजय चौक तक पैदल मार्च निकाला। मार्च के दौरान विपक्षी सांसदों ने 'किसानों के हत्यारे' इस्तीफा दो के नारे लगाए।

राहुल गांधी ने कहा, एक मंत्री के बेटे ने किसानों को मारा है। जीप के नीचे कुचला है। रिपोर्ट आई है कि यह एक कॉन्सपिरेसी है। प्रधानमंत्री उस मंत्री के बारे में कुछ नहीं करते हैं। मैं जानता हूं कि जैसे ही मैं यहां बोलना बंद करूंगा तो आप लोग कुछ न कुछ दूसरे सवाल करके अटेंशन डाइवर्ट करने की कोशिश करेंगे। न मीडिया अपना काम कर रही है, न सरकार अपना काम कर रही है।


राहुल ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि मैं किसानों से माफी मांगता हूं, दूसरी तरफ किसानों को मारने वाले मंत्री को बचाते हैं। उसे अपनी कैबिनेट से हटाते भी नहीं हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि हमने बार-बार कहा है कि एक मंत्री के बेटे ने किसानों को जीप के नीचे कुचला है, रिपोर्ट आई है कि ये एक साजिश है, प्रधानमंत्री उस मंत्री के बारे में कुछ नहीं करते हैं। हम इस व्यक्ति को जेल में डाल कर दिखाएंगे, छोड़ेंगे नहीं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 21 Dec 2021, 2:36 PM