देश

चिदंबरम बोले- विकास के मुद्दों पर फेल पीएम मोदी चुनावी सभाओं में नोटबंदी और बेरोजगारी की नहीं कर रहे बात

कांग्रेस नेता पी चिदंबर में ने पीएम मोदी और उनकी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बौखलाए हुए हैं। चिदंबरम ने कहा कि प्रधानमंत्री दिन प्रतिदिन बौखला क्यों रहे हैं, क्या सत्ता के खोने के डर से ऐसा वह कर रहे हैं?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के वरिष्ठ नेत और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए सवाल पूछा है। उन्होंने पूछा है कि पीएम मोदी दिन प्रतिदिन बौखला क्यों रहे हैं?

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, “पीएम मोदी पूरे देश में घूम-घूमकर तथाकथित विकास का खुद का बाजा बजा रहे हैं और गुणगान कर रहे हैं। वे अनपी वास्तविक उपलब्धियों के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं। नोटबंदी, छोटे उद्योगों को बर्बाद करना, 4.7 करोड़ नौकरियों का चला जाना, महिलाओं, दलितों, अल्पसंख्यकों, आदिवासियों, लेखकों, कलाकारों और एनजीओं की असुरक्षा के बारे में वो क्यों नहीं बात करते।”

चिदंबरम ने आगे लिखा, “पीएम मोदी दिन प्रतिदिन बौखला क्यों रहे हैं, क्या सत्ता के खोने के डर से ऐसा वह कर रहे हैं?”

कांग्रेस पार्टी विकास के मुद्दे पर लोकसभा चुनाव लड़ रही है। अपने घोषणापत्र में भी पार्टी ने विकास के मुद्दों को तरजीह दी है। वहीं बीजेपी इस चुनाव में विकास के मुद्दों को दरकिनार कर राष्ट्रवाद के मुद्दों को तरजीह दे रही है। कांग्रेस का कहना है कि मौजूदा मौदी सरकार पांच सालों तक देश के लुए कुछ नहीं कर पाई, वह विकास के मुद्दों पर पूरी तरह से विफल रही है, यह वजह है कि वह चुनावी सभाओं में राष्ट्रवाद और पाकिस्तान का नाम लेकर प्रचार कर रही है।

कांग्रेस पार्टी लगातार विकास के मुद्दों पर पीएम मोदी और उनकी पार्टी को घेर रही है और सवाल पूछ रही है। इसी कड़ी में पी चिदंबरम ने पीएम मोदी से सवाल पूछा है। लेकिन कांग्रेस पार्टी के सवालों का न तो पीएम मोदी जवाब दे रहे हैं न ही उनकी पार्टी बीजेपी।

लोकप्रिय