पालघर उपचुनाव: शिवसेना ने बीजेपी और चुनाव आयोग पर बोला हमला, जाहिर की गड़बड़ी की आशंका

पालघर उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार की जीत पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने चुनाव आयोग से फिर से मतगणना कराने की भी मांग की है। साथ ही बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी को अब सहयोगियों की जरूरत नहीं रह गई है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पालघर उपचुनाव में परिणाम आने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी और चुनाव आयोग पर जमकर हमला बोला। उन्होंने चुनाव आयोग से दोबारा मतगणना की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी को दोस्तों को जरूरत नहीं है। शिवसेना के सहयोग से महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार चल रही है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि चुनाव आयोग में जारी भ्रष्टाचार को देखते हुए चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति नहीं होनी चाहिए, बल्कि उनका भी चुनाव होना चाहिए।

उन्होंने 20 से 25वें दौर की काउंटिंग में भारी गड़बड़ी की आशंका जाहिर करते हुए कहा कि पालघर उपचुनाव में बीजेपी को 60 फीसदी लोगों ने नकार दिया है। उन्होंने चुनाव आयोग से यह मांग की है कि बीजेपी उम्मीदवार को विजयी घोषित नहीं करें।

उन्होंने बीजेपी पर महाराष्ट्र की जनता के अपमान का आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ अपनी सीट नहीं बचा पा रहे हैं और वे महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार करने आते हैं। उन्होंने आगे कहा, “जनना ने योगी जी की मस्ती उतार दी है।”

बीजेपी-शिवसेना के रिश्ते पिछले काफी समय से अच्छ नहीं चल रहे हैं। शिवसेना ने लगातार केंद्र और महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार पर हमलावर रुख अपना रखा है। कई मुद्दों पर शिवसेना ने विपक्षी दलों का समर्थन करते हुए केंद्र सरकार की आलोचना की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;