मुख्य समाचार

प्रधानमंत्री मोदी की कर्नाटक के सीएम कुमारास्वामी को चुनौती, विराट कोहली को दिया जवाब

पीएम आवास में अभ्यास करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को जवाब देते हुए अपनी मार्निंग एक्सरसाइज़ का वीडियो पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारास्वामी को चैलेंज किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारास्वामी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि वे जेडीएस नेता को फिटनेस चैलेंज दे रहे हैं। इसके साथ उन्होंने अपने मार्निंग एक्सरसाइज़ का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे पीएम आवास के लॉन में चहलकदमी और कुछ योगासन करते दिख रहे हैं।

दरअसल यह सारा खेल शुरु हुआ था सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर द्वारा सोशल मीडिया पर शुरु किए गए फिटनेस चैलेंज से। इसके बाद कई सेलिब्रिटीज़ ने अपनी फिटनेस के वीडियो पोस्ट कर दूसरे लोगों को चैलेंज किया। इसी कड़ी में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री को चैलेंज किया था।

इसी चैलेंज के जवाब में पीएम ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी को फिटनेस चैलेंज दिया। अब यह देखना रोचक होगा कि कुमारस्वामी मोदी के इस चैलेंज का क्या जवाब देते हैं। प्रधानमंत्री ने टेबल टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा और देशभर के उन आईपीएस अफसरों को भी फिटनेस चैलेंज दिया है जिनकी उम्र 40 साल से अधिक है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

सबसे लोकप्रिय

अखबार सब्सक्राइब करें