गुजरात: पीएम मोदी और अमित शाह के पोस्टर पर पोती गई कालिख, पुलिस ने एक शख्स को किया गिरफ्तार

गुजरात में पीएम मोदी और अमित शाह के पोस्टर पर पोती गई कालिख

पीएम मोदी और अमित शाह के पोस्टर पर कालिख पोतने की शिकायत पुलिस को 7 नवंबर को दिवाली के मौके पर मिली। इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गुजरात में सूरत के पूना इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पोस्टर पर कालिख पोती गई है। दिवाली पर मुबारकबाद देने के लिए यह पोस्टर लगाए गए थे। पोस्टर पर कालिख पोतने के आरोप में पुलिस ने केस दर्ज कर एक शख्स को गिरफ्तार किया है। खबरों के मुताबिक, आरोपी अनामत आंदोलन समिति का सदस्य है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 427 और 114 के तहत केस दर्ज किया है। इसके अलावा अन्य 6 लोगों की पुलिस इस मामले में तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार, 6 और लोग पोस्टर पर कालिख पोतने में शामिल थे।

खबरों के मुताबिक, 6 नवंबर को पूना और सरथना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान पीएम मोदी और अमित शाह के पोस्टर पर कालिख पुता हुआ देखा था। 7 नवंबर को दिवाली के मौके पर पुलिस को इसकी शिकायत मिली। इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की और एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। बताया जा रहा है कि यह पोस्टर जनता को दिवाली की मुबारकबाद देने के लिए कामरेज से बीजेपी विधायक वीडी जलवाडिया ने लगवाया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

सबसे लोकप्रिय

अखबार सब्सक्राइब करें