पीएम मोदी और मनोज तिवारी की जान को खतरा, फोन पर मिली जान से मारने की धमकी 

शुक्रवार को योग दिवस के मौके पर त्रिशूर के गुरुवायूर मंदिर देवासओम ऑफिस को एक लिफाफा मिला, जिसमें एक पांच सौ रुपये के नोट पर धमकी लिखी थी, ‘पीएम मोदी को मार दिया जायेगा, उनका गला काट दिया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे मनोज तिवारी के मोबाईल फोन पर एक मैसेज आया, जिसमें उन्हें और पीएम मोदी को जान से मारने की बात कही गयी थी।

एक अखबार से बातचीत के दौरान दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता नीलकान्त बख्शी ने बताया कि ये किसी सिरफिरे की हरकत हो सकती है। हालांकि इस तरह की मामलों में लापरवाही बरतना भी ठीक नहीं है। इसलिए मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने मौखिक रूप से इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दे दी है। वे इसके लिए लिखित शिकायत भी दर्ज कराने जा रहे हैं।

बता दें कि नेताओं को धमकी भरे मैसेज या कॉल आने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी इस तरह के मामले सामने आए हैं, जहां शीर्ष नेताओं को इस तरह की धमकी दी गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी केरल यात्रा से पहले भी इसी तरह की एक धमकी दिए जाने का मामला सामने आया था। शुक्रवार को योग दिवस के मौके पर त्रिशूर के गुरुवायूर मंदिर देवासओम ऑफिस को एक लिफाफा मिला, जिसमें एक पांच सौ रुपये के नोट पर धमकी लिखी थी, 'पीएम मोदी को मार दिया जायेगा, उनका गला काट दिया जाएगा।

गौरतलब है कि 21 अप्रैल को श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार आतंकी हमलों के बाद से देश की सुरक्षा एजेंसियां बेहद सतर्क हैं। सुरक्षा एजेंसियों को आशंका है कि भारत में भी आतंकी हमलों को अंजाम देने की कोशिश की जा सकती है। अमरनाथ यात्रा के दौरान तीर्थ यात्रियों पर भी हमले की आशंका जताई गई है। इन्हीं कारणों की वजह से इस तरह की किसी भी धमकी को हल्के में नहीं लिया जाना काफी जोखिम भरा साबित हो सकता है।

लोकप्रिय