मध्य प्रदेश: सतना में भीषण सड़क हादसा, 6 बच्चों और ड्राइवर की मौत, पीएम, राहुल और शिवराज ने जताया दुख

मध्य प्रदेश के सतना जिले में बस और स्कूल वैन की टक्कर में 6 बच्चों समेत 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि नौ लोग जख्मी हैं। इनमें दो बच्चों समेत कुछ ही हालत नाजुक है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के सतना जिले में स्कूली वैन और बस के बीच हुई टक्कर में 6 स्कूली बच्चे समेत 7 लोगों की मौत से पूरा देश स्तब्ध है। पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है।

पीएम मोदी ने कहा, “सतना में हुई दुर्घटना से गहरा दुख पहुंचा है। संकट की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। हादसे में जो घायल हुए हैं, मैं उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।”

घटना पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “ मध्य प्रदेश में हुए बस हादसे की खबर सुनकर बहुत ही दुख पहुंचा है। ईश्वर से प्रार्थना है कि जो जख्मी हैं उन्हें जल्द से जल्द राहत मिले। बच्चों के माता-पिता के साथ मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।”

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “सतना सड़क हादसे की खबर से स्तब्ध हूं, मन दुखी है। हादसे में हताहत बच्चों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।”

कांग्रेस ने चुनाव अभियान प्रभारी और शिवपुरी से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा है, “सतना में बस दुर्घटना में 7 बच्चों की दुखद मृत्यु की खबर अत्यंत दुखदायी है। ईश्वर से प्रार्थना है कि मासूम बच्चों की आत्मा को शांति और उनके अभिभावकों को सहने की क्षमता दे।”

बता दें कि सभापुर थाना क्षेत्र में बिरसिंहपुर गांव में गुरुवार की सुबह एक निजी स्कूल की वैन और विपरीत दिशा से आ रही यात्री बस के बीच आमने-सामने से टक्कर हुई। सतना के पुलिस अधीक्षक संतोष गौड़ ने बताया कि वैन और बस के बीच हुई टक्कर में वैन चालक सहित 7 की मौत हुई है। हादसा कैसे हुआ, इसका जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

Published: 22 Nov 2018, 4:27 PM
लोकप्रिय
next