आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम पीएम नरेंद्र मोदी का संबोधन, जानें, ट्वीट कर क्या कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (मंगलवार) शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, "आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा। आप जरूर जुड़ें।"

पीएम मोदी
पीएम मोदी
user

रवि प्रकाश @raviprakash24

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (मंगलवार) शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, "आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा। आप जरूर जुड़ें।" किस मुद्दे पर देश को संबोधित करेंगे, इसकी जानकारी प्रधानमंत्री ने नहीं दी है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि देशभर में त्योहारी सीजन को देखते हुए पीएम मोदी कोरोना वायरस महामारी की स्थिति पर संबोधित कर सकते हैं। बता दें कि देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद 76 लाख के करीब पहुंच गई है।

हालांकि, पिछले कुछ दिनों में देश में कोरोना के मामलों में कमी आई है और एक्टिव केस की संख्या तेजी से घटी है। अभी देश में कुल कोरोना केस की संख्या 76 लाख से अधिक है, लेकिन एक्टिव केस दस लाख से नीचे ही है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से अबतक कई बार राष्ट्र को संबोधित किया जा चुका है। जिसमें जनता कर्फ्यू, 21 दिन के लॉकडाउन, कोरोना वॉरियर्स के लिए दीया जलाने की अपील के वक्त भी पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया था। इसके अलावा पीएम मोदी ने कोरोना काल के बीच कई बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की है, बीते दिनों ही पीएम ने देश में चल रहे कोरोना वैक्सीन के ट्रायल पर बैठक की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;