कोरोना योद्धा नागरिकों को सम्मानित करेगी पंजाब सरकार, प्रोटोकॉल का पालन करने वालों को मिलेगा ये इनाम

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीमारी के प्रसार को रोकने में योगदान देने वाले नागरिकों को राज्य द्वारा सम्मानित किया जाएगा। इसके तहत लोगों को नियमों और प्रोटोकॉल का पालन करने के आधार गोल्ड, सिल्वर और ब्रांस सर्टिफिकेट और टी-शर्ट दी जाएंगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब अपने सतर्क निवासियों को सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने और दूसरों को कोविड -19 महामारी से बचाने के लिए प्रेरित करेगा। इस बारे में रविवार को अधिकारियों ने जानकारी दी। एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि सभी प्रोटोकॉल के साथ अतिरिक्त सतर्कता और सख्त अनुपालन का आह्वान करते हुए, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने नागरिकों को पुरस्कृत करने के लिए एक महीने के 'मिशन फतेह वॉरियर्स' अभियान की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीमारी के प्रसार को रोकने में योगदान देने वाले नागरिकों को राज्य द्वारा सम्मानित किया जाएगा। इसके तहत लोगों को नियमों और प्रोटोकॉल का पालन करने के आधार गोल्ड, सिल्वर और ब्रांस सर्टिफिकेट और टी-शर्ट दी जाएंगी। सभी प्रमाण पत्र में मुख्यमंत्री के हस्ताक्षर होंगे। 17 जून से 'मिशन फतेह वॉरियर्स' के शीर्षक के लिए प्रतिस्पर्धा के लिए सीओवीए ऐप पर पंजीकरण शुरू होगा।


बता दें कि शनिवार शाम तक पंजाब में कोरोना के कुल 3,063 मामले हो गए थे। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। बुलेटिन के मुताबिक 45 लोगों को स्वस्थ होने पर अस्पतालों से छुट्टी दी गई। कुल 2,327 लोग स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 671 लोगों का इलाज चल रहा है। राज्य में संक्रमण के सर्वाधिक 601 मामले अमृतसर में हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia