न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी बने रिपोर्टर, लोगों से देश के ताजा हालात पर पूछे सवाल

उन्होंने एक महिला से पूछा कि आप महिला हैं, बताइये आपको किस तरह की परेशानी है। आप केंद्र सरकार की नीतियों से कितनी खुश हैं। वहीं, युवाओं से राहुल गांधी ने पूछा कि उन्हें रोजगार मिला या नहीं। उनके सवालों का युवाओं ने जवाब दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

झारखंड के गोड्डा में राहुल गांधी का नया अवतार सामने आया। 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान राहुल गांधी माइक लेकर रिपोर्टर की भूमिका में उतर आए और मीडिया पर हमला बोलते हुए उसे बीजेपी का तंत्र बताया। यात्रा के दौरान राहुल गांधी रिपोर्टर की तरह लोगों से सवाल पूछने लगे।

उन्होंने एक महिला से पूछा कि आप महिला हैं, बताइये आपको किस तरह की परेशानी है। आप केंद्र सरकार की नीतियों से कितनी खुश हैं। वहीं, युवाओं से राहुल गांधी ने पूछा कि उन्हें रोजगार मिला या नहीं। उनके सवालों का युवाओं ने जवाब दिया। इसके बाद राहुल गांधी ने किसानों की समस्याएं सुनीं। किसानों ने उन्हें बताया कि उन्हें फसलों का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है और वे कर्ज के बोझ तले दबे हुए हैं।


उन्होंने कहा कि उनका कर्ज माफ किया जाना चाहिए। ऐसे में राहुल गांधी ने भीड़ से अपील करते हुए कहा कि वे सामने आकर अपनी समस्याएं रखें।

गौरतलब है कि 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के तहत राहुल गांधी झारखंड पहुंचे हैं। उनकी यात्रा दो फरवरी को पाकुड़ से शुरू हुई थी। तीन फरवरी को उन्होंने देवघर के बाबा धाम मंदिर में पूजा-अर्चना की। पूजा के दौरान राहुल गांधी गुलाबी रंग की धोती और गमछे में नजर आए।

राहुल गांधी के दौरे को लेकर बाबा धाम मंदिर के वीआईपी गेट से लेकर प्रशासनिक भवन को फूलों से सजाया गया था। राहुल गांधी ने बाबा धाम मंदिर में करीब आधे घंटे तक पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनकी सुरक्षा का विशेष प्रबंध किया गया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;