नीतीश कुमार के सहयोगी रहे शिवानंद तिवारी का हमला, ‘बिहार में नालायक सरकार’

राष्ट्रीय जनता दल के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बिहार में ऐसी ‘नालायक सरकार’ कभी नहीं बनी।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

बिहार में कभी जेडीयू के सहयोगी रहे राष्ट्रीय जनता दल के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने नीतीश कुमार की सरकार को ‘नालायक सरकार’ करार दिया है।

उन्होंने कहा, “बिहार में ऐसी नालायक सरकार कभी नहीं बनी थी। इस सरकार की नालायकियत के कई उदाहरण दिए जा सकते हैं, मगर एक ही उदहारण काफी है कि यह सरकार शहादत में भी भेदभाव करती है।”

उन्होंने आगे कहा कि बिहार में आतंकी हमले में शहीद हुए किसी जांबाज सैनिक के परिवार को 10 लाख रुपये की सहायता दी जाती है और किसी को 5 लाख रुपये, यह भेदभाव क्यों?

इस भी पढ़ें: बिहारः नीतीश के मंत्री ने किया शहीद का अपमान, कहा- अंतिम संस्कार में जाकर क्या जिंदा कर देते?

इस दौरान शिवानंद तिवारी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘न खाऊंगा और न ही खाने दूंगा’ वाली बात भी जुमला ही निकली।

इस भी पढ़ें: मोदी राज में भगौड़ों का बोलबालाः ललित मोदी से नीरव मोदी तक

उन्होंने आगे कहा कि विभिन्न एजेंसियों से कराए गए सर्वे से यह बात सामने आ चुकी है कि मोदी सरकार का ग्राफ तेजी से नीचे जा रहा है, ऐसे में 2019 के लोकसभा चुनाव में इस सरकार को लोग उखाड़कर फेंक देंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia