देश

सलमान खान ने लिया राजनीति से दूर रहने का फैसला, न चुनाव लड़ेंगे, न किसी पार्टी का प्रचार करेंगे

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को खारिज कर दिया है। होली के दिन उन्होंने मीडिया में चल रही खबरों को अफवाह करार देते हुए कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं और ना ही किसी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

फोटोः सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

आगामी लोकसभा चुनाव से सलमान खान के राजनीति में उतरने की खबरों पर विराम लग गया है। गुरुवार को खुद बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने ट्वीट कर इस तरह की सारी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया। गुरुवार को होली की शाम को सलमान खान ने ट्वीट कर कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं और न ही किसी पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि उनके चुनाव लड़ने की खबरों में कोई दम नहीं है।

हालांकि अपने इस ट्वीट से कुछ देर पहले सलमान ने पीएम मोदी के एक ट्वीट का जवाब दिया था, जिससे उनके राजनीति में आने की अटकलें लगाई जाने लगी थीं। दरअसल पीएम मोदी ने मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए हाल ही में सलमान खान और आमिर खान को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था। प्रधानमंत्री उसी ट्वीट का होली के दिन जवाब देते हुए सलमान ने लिखा, “हम लोकतंत्र में रहते हैं, वोट डालना हर भारतीय का कर्तव्य है। मैं हर वोटर से कहूंगा कि अपने अधिकार का इस्तेमाल करें।

सलमान के इसी ट्वीट के बाद एक बार फिर उनके राजनीति में आने की अटकलें तेज हो गईं। लेकिन थोड़ी ही देर में सलमान ने दूसरा ट्वीट कर तस्वीर साफ कर दिया कि वह राजनीति में नहीं आएंगे। हालांकि इससे पहले सलमान और उनके पिता सलीम खान की पीएम मोदी के साथ नजदीकियों की खबरें आ चुकी हैं। बीते सालों में सलमान खान कुछ मौकों पर पीएम मोदी के साथ बी देखा गया है। हालांकि अब उन्होंने साफ कर दिया है कि वो चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं।

लोकप्रिय