पाकिस्तान के अगले पीएम होंगे शाहिद अफरीदी? भारत के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के बाद सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

पीएम इमरान की रैली के दौरान अफरीदी ने भारत के खिलाफ एक भड़काऊ बयान दिया था, जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अफरीदी के मज़े लेने शुरू कर दिए। लोगों ने कहा कि यह भी कश्मीर-कश्मीर चिल्लाता है और क्रिकेटर भी है। इसलिए अगला पाक पीएम तो बन ही सकता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल आजकल अफरीदी को पाकिस्तान का अगला पीएम बनाए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में पाक अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद में एक रैली के दौरान पीएम इमरान की मौजूदगी में शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ एक भड़काऊ बयान दिया था।

इस बयान के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अफरीदी के मज़े लेने शुरू कर दिए। लोगों ने कहा कि यह भी कश्मीर-कश्मीर चिल्लाता रहता है और क्रिकेटर भी है। इसलिए पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री तो बन ही सकता है।

दरसल अपने पब्लिसिटी स्टंटस को लेकर चर्चाओं में रहने वाले पाक सेना के मेजर जनरल आसिफ गफूर और शाहिद अफरीदी की गले लगते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके बाद यूजर्स अफरीदी को पाकिस्तान का अगला पीएम बनाए जाने के कयास लगा रहे हैं।

निदा खान नाम की एक सोशल मीडिया यूजर ने अफरीदी और गफूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘अगले प्रधानमंत्री बनने की ओर?’

एक यूजर ने लिखा कि शाहिद अफरीदी भी पूरे मूड में हैं और पाकिस्तान के अगले पीएम बनने के लिए ओवर कांफिडेंट हैं। यह भी कश्मीर-कश्मीर चिल्लाएगा और अंत में पाकिस्तान को बेंच देगा।

बता दें कि पीएम इमरान के रैली में अफरीदी ने कहा था कि कश्मीर में मुसलमानों पर जुल्म हो रहा है। उन्होंने रैली में भारत का बिना नाम लिए कहा कि हम सबको होशियार हो जाना चाहिए। जबतक हम होशियार नहीं होंगे, एक कौम नहीं होंगे ये लोग हमलोगों पर ऐसे ही जुल्म करते रहेंगे।'

लोकप्रिय