अब शिवसेना पार्षद ने की दबंगई, चिकन व्यापारियों पर बरसाए थप्पड़

मुंबई में शिवसेना पार्षद ने बीच सड़क पर मुर्गा व्यापारियों की पिटाई कर दी। पिटाई करते पार्षद का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। शिवसेना के नगरसेवक (पार्षद) मिलिंद वैद्य ने माहिम में मछिमार कॉलोनी के पास चिकन व्यापारियों को बीच सड़क पर पीटा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हाल के दिनों में कई ऐसे मामले सामने आए जब जनप्रतिनिधि कहे जाने वाले नेता आम जन के साथ ज्यादती करते दिखे। ऐसी ही एक घटना शुक्रवार को मुंबई में देखने को मिली। यहां शिवसेना पार्षद ने बीच सड़क पर मुर्गा व्यापारियों की पिटाई कर दी। पिटाई करते पार्षद का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। समचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक शिवसेना के नगरसेवक (पार्षद) मिलिंद वैद्य ने माहिम में मछिमार कॉलोनी के पास चिकन व्यापारियों को बीच सड़क पर पीटा। व्यापारियों को कसूर इतना था कि उन्होंने इलाके में मुर्गे से भरी गाड़ियों को पार्क किया था।

बताया जा रहा है कि शिवसेना पार्षद मिलिंद वैद्य उसी सड़क से गुजर रहे थे जहां मुर्गे से भरी गाड़ियां खड़ी थी। गाड़ियों को देख पार्षद महोदय भड़क गए और तत्काल एक मुर्गा व्यापारी को पीटना शुरू कर दिया। व्यापारी को पार्षद साहब ने एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़े।पीटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पार्षद के साथ अन्य भी लोग थे उन्होंने भी व्यपारियों को पीटा और उनकी गाड़ी पर लगा इलेक्ट्रॉनिक कांटा भी सड़क पर ही तोड़ दिया।


खबरों के मुताबिक मिलिंद वैद्य का कहना है कि यहां पर गाड़ियों के खड़े होने से रोड जाम होता है और मुर्गे गंदगी फैलाते। उनके पंख और मल सड़क पर ही गिर जाते हैं जिससे बहुत बदबू भी आती है। इस मामले में पार्षद पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

इससे पहले बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के अधिकारी की सरेआम पिटाई कर दी थी। जिसके बाद विजयवगीर्य को नगर निगम अमले के अधिकारियों की पिटाई करने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;