शिवराज के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत बोले- यूपी समेत पांच राज्यों में बनेगी कांग्रेस की सरकार

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की जुबान फिसल गई और वे दावा कर गए कि जिन पांच राज्यों में चुनाव हो रहे है वहां कांग्रेस की सरकार बनेगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की जुबान फिसल गई और वे दावा कर गए कि जिन पांच राज्यों में चुनाव हो रहे है वहां कांग्रेस की सरकार बनेगी। बाद में मंत्री ने सफाई दी, मगर कांग्रेस वीडियो केा सोशल मीडिया पर साझा कर खूब चुटकी ले रही है। परिवहन मंत्री राजपूत गुरुवार केा जबलपुर जिले के पाटन में तहसील भवन के भूमिपूजन कार्यक्रम में पहुंचे , यहां उनसे पत्रकारों ने पांच राज्यों के चुनाव को लेकर सवाल किया तो उनका जवाब था, "उत्तरप्रदेश समेत पांच राज्यों के चुनाव में सभी जगह कांग्रेस का बहुमत होगा और कांग्रेस की सरकार बनेगी।"


राजपूत जब यह बयान दे रहे थे तब उनके करीब पूर्व मंत्री अजय विश्नोई भी बैठे थे, तभी उन्होंने राजपूत केा टोका तेा बाद में राजपूत ने सफाई दी।


मंत्री का यह बयान सामने आने पर कांग्रेस ने जमकर चुटकी ली है। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का कहना है कि , "सच जुबाँ पर आ ही गया। कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गये मंत्री गोविन्द राजपूत कह रहे है कि पाँच राज्यों में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia