लॉरेंस बिश्नोई है सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड! दिल्ली पुलिस ने एक शूटर के करीबी को गिरफ्तार किया

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पुणे से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो उन शूटरों में से एक का करीबी बताया जा रहा है, जो पंजाबी गायक शुभदीप सिंह (सिद्धू मूसेवाला) की निर्मम हत्या में शामिल थे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पुणे से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो उन शूटरों में से एक का करीबी बताया जा रहा है, जो पंजाबी गायक शुभदीप सिंह (सिद्धू मूसेवाला) की निर्मम हत्या में शामिल थे। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान सिद्धेश हीरामन कमले उर्फ महाकाल के रूप में हुई है।

स्पेशल सेल के विशेष पुलिस आयुक्त एच. एस. धालीवाल ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा, "उसे स्पेशल सेल और महाराष्ट्र पुलिस की एक टीम द्वारा चलाए गए संयुक्त अभियान में गिरफ्तार किया गया है।"


धालीवाल ने कहा कि मूसेवाला की हत्या के बाद से विशेष प्रकोष्ठ की चार टीमें मामले पर काम कर रही हैं। उन्होंने कहा, "हमने अपराध करने वाले 8 शूटर्स की पहचान करने के लिए पूरे भारत में कई गैंगस्टरों से पूछताछ की है।"


अब तक की जांच में पता चला है कि मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई ही मास्टरमाइंड है। वरिष्ठ अधिकारी ने उस शूटर का नाम साझा नहीं किया, जिससे कमले का संबंध है। हालांकि, उन्होंने कहा कि एक शूटर के साथ उसके मजबूत संबंध हैं और वह एक से अधिक शूटर का पता लगाने में मदद कर सकता है।


पंजाबी गायक की हत्या के पीछे का मुख्य मकसद अभी भी स्पष्ट नहीं है। इस पर धालीवाल ने कहा, "यह जांच का हिस्सा है और इसलिए इस स्तर पर इसे साझा नहीं किया जा सकता है।"

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि स्पेशल सेल की ओर से पंजाब पुलिस के साथ सभी प्रासंगिक जानकारी साझा की जा रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia