सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: गांव में हुआ सिद्धू मूसे वाला का अंतिम संस्कार, उमड़ी भारी भीड़, ऑटोप्सी में चौंकाने वाले खुलासे!

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला का उनके गांव में अंतिम संस्कार किया गया। फैंस और परिवारवालों ने नम आंखों से सिंगर को विदा किया। सिंगर के आखिरी दर्शन करने पूरा जनसैलाब उमड़ा था। परिवार के लिए ये दुख की घड़ी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला का उनके गांव में अंतिम संस्कार किया गया। फैंस और परिवारवालों ने नम आंखों से सिंगर को विदा किया। सिंगर के आखिरी दर्शन करने पूरा जनसैलाब उमड़ा था। परिवार के लिए ये दुख की घड़ी है। अपने लाडले को खोने के इस गम की कभी भरपाई नहीं हो सकेगी।

इससे पहले सिद्धू मूसेवाला की ऑटोप्सी रिपोर्ट आई, इसमें हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं। उनके शरीर पर 24 गोलियों के घाव का खुलासा हुआ है। पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि दो मिनट से भी कम समय में 30 राउंड फायरिंग की गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। अंतिम संस्कार बाद में दिन में किया जाएगा।


सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा में कटौती के 24 घंटे से भी कम समय में, 29 वर्षीय मूसेवाला की रविवार को दिन दहाड़े मनसा में उनके पैतृक गांव के पास गैंगस्टरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मूसेवा महिंद्रा थार एसयूवी में सवार थे, जब हमलावरों, जिनकी संख्या 10-12 मानी जाती थी, गायक और उनके दो दोस्तों पर पॉइंट-ब्लैंक रेंज में 20 से अधिक राउंड फायर किए।

यह पता चला है कि अपराध में एके-47 राइफल का इस्तेमाल किया गया था क्योंकि इसके खोल अपराध स्थल से बरामद किए गए थे। कनाडा के एक गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia