मोहन भागवत के बयान पर भड़कीं सोनम कपूर ने कही ये बड़ी बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उनका ट्वीट

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत ने हाल ही में एक बयान में कहा था कि आज कल तलाक के मामले अधिक पढ़े लिखे परिवारों में ज्यादा देखने को मिल रहे हैं क्योंकि शिक्षा के साथ अहम आ जाता है जिसस परिवार टूटने लगते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत ने हाल ही में एक बयान में कहा था कि आज कल तलाक के मामले अधिक पढ़े लिखे परिवारों में ज्यादा देखने को मिल रहे हैं क्योंकि शिक्षा के साथ अहम आ जाता है जिसस परिवार टूटने लगते हैं। मोगन भागवत ने रविवार को अपने बायन में कहा कि इन दिनों तलाक के अधिक मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में सामने आ रहे हैं क्योंकि शिक्षा और संपन्नता अंहकार पैदा कर रहा है जिसका नतीजा परिवार का टूटना है।

आरएसएस प्रमुख के इस बायन पर बॉलीवुड की अदाकारा सोनम कपूर ने नाराजगी जताई है। उन्होंने एक ट्वीट किया है जो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल सोनम ने अपने ट्वीट में लिखा कि ऐसा बयान कौन समझदार व्यक्ति दे सकता है। उन्होंने कहा कि यह बयान मूर्खतापूर्ण है।

बता दें कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने तलाक के मुद्दे पर बोलते हुए कहा था कि, “मौजूदा समय में तलाक के मामले बहुत बढ़ गए हैं। लोग निरर्थक मुद्दों पर लड़ रहे हैं। तलाक के मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में अधिक हैं क्योंकि शिक्षा और संपन्नता से अहंकार आता है जिसका नतीजा परिवारों का टूटना है। इससे समाज भी खंडित होता है क्योंकि समाज भी एक परिवार है।“ उनके इस बयान पर सोनम कपूर ने बेहद ही तल्ख लहजे में ट्वीट कर लिखा, “कौन सा समझदार व्यक्ति इस तरह बोलता है? अजीब और मूर्खतापूर्ण बयान।“ सोनम कपूर का यह ट्वीट न्यूज की सुर्खियां तो बन ही गया है। लोग भी इस पर जमकर अपनी राय दे रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ समय से फिल्मों से दूर सोनम कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। सोनम सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करने के साथ-साथ देश के मुद्दे पर भी बेबाकी से राय रखती हैं।

लोकप्रिय