स्पीकर ओम बिरला की नसीहत- ट्विटर पर न लगाएं स्पीकर पर आरोप, महुआ मोइत्रा का जवाब- ...एक प्यारा सा ट्वीट करूंगी

महुआ ने ओम बिरला को टैग करते हुए लिखा कि आज मुझे एक पूरक पश्न पूछने का अवसर दिया गया इसके लिए स्पीकर साहब को शुक्रिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने गुरुवार को सदन में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा को नसीहत देते हुए कहा कि ट्विटर पर जाकर स्पीकर पर आरोप नहीं लगाने चाहिए। लोकसभा अध्यक्ष ने सदस्यों से आग्रह किया कि वे सदन में बोलने का मौका नहीं मिलने से संबंधित अपनी शिकायतों को सोशल मीडिया पर न डालें। इसके बाद महुआ मोइत्रा ने एक और ट्वीट किया। महुआ ने ओम बिरला को टैग करते हुए लिखा कि आज मुझे एक पूरक पश्न पूछने का अवसर दिया गया इसके लिए स्पीकर साहब को शुक्रिया।

टीएमसी सांसद ने ट्विटर पर अपने पोस्ट में लिखा, "माननीय स्पीकर ने आज उदारतापूर्वक मुझे एक पूरक प्रश्न पूछने का अवसर दिया। मैंने उनसे वादा किया था कि उन्हें धन्यवाद देने के लिए एक प्यारा सा ट्वीट करूंगी। शुक्रिया सर!"


दरअसल, गुरुवार को लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने प्रश्नकाल के दौरान तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा को नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से एक सवाल पूछने का मौका दिया और अपना सवाल पूछने के बाद जैसे ही महुआ मोइत्रा बैठी तो सिंधिया को जवाब देने के बीच में ही रोकते हुए बिरला ने बिना नाम लिए यह ट्विटर वाली हिदायत दे डाली। इसके बाद सिंधिया ने अपना जवाब दिया।

दरअसल, इसी वर्ष बजट सत्र के दौरान फरवरी में महुआ मोइत्रा ने बोलने का मौका नहीं देने को लेकर कई तरह के आरोप पीठासीन अधिकारी पर लगाए थे और इसी तरह की बातें उन्होंने ट्विटर पर ही लिख दी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;