एमपी के सीएम मोहन यादव के बिहार दौरे पर तेजस्वी का तंज, बोले- लोग आते-जाते रहते हैं, किसी को मनाही नहीं

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव के बिहार दौरे पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से पूछा गया तब उन्होंने कहा कि लोग तो आते-जाते रहते हैं, यहां किसी को आने की मनाही नहीं है, वो आ रहे हैं, यह अच्छी बात है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में बीजेपी की नजर यादव वोट बैंक पर है। इसी मिशन के तहत मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का 18 जनवरी को पटना आने का कार्यक्रम है। इस संबंध में जब शुक्रवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से पूछा गया तब उन्होंने कहा कि लोग तो आते-जाते रहते हैं, यहां किसी को आने की मनाही नहीं है, वो आ रहे हैं, यह अच्छी बात है।

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए यह भी कहा कि उनके आने या जाने से बिहार में क्या फर्क पड़ने वाला है। उनका अपना कार्यक्रम है, बिहार में, यहां तो हर किसी का स्वागत होता है।


सीट बंटवारे के संबंध में जब आरजेडी के नेता तेजस्वी से पूछा गया तब उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग का मसला पार्टी के बीच में सुलझाया जाएगा। मीडिया प्लेटफॉर्म पर आकर इसकी चर्चा नहीं की जा सकती।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि महागठबंधन की सरकार अपना वादा पूरा करने में लगी है। यही नहीं सरकार ने नियोजित शिक्षकों को भी राज्यकर्मी का दर्जा दे दिया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;