बिहार: तेजस्वी यादव की सभा में मची भगदड़, लोगों ने फेंकी कुर्सियां, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

RJD का एक कार्यकर्ता तेजस्वी यादव को माला पहनाने मंच पर चढ़ा तो उसे सुरक्षा गार्ड द्वारा नीचे उतार दिया गया। इसके बाद युवक नीचे उतरते ही गुस्से में कुर्सी भांजने लगा। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक पर कुर्सी बरसाना शुरू कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के सहरसा में आरजेडी चुनावी सभा में भगदड़ मच गई। तेजस्वी यादव के सामने ही आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने जमकर कुर्सियां भांजीं। भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

दरअसल तेजस्वी यादव अपने उम्मीदवार के समर्थन में सिमरी बाख्तियारपुर उच्च विद्यालय एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान पार्टी का एक कार्यकर्ता तेजस्वी यादव को माला पहनाने मंच पर चढ़ा तो सुरक्षा गार्ड द्वारा नीचे उतार दिया गया। इसके बाद युवक नीचे उतरते ही गुस्से में कुर्सी भांजने लगा। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक पर कुर्सी बरसाना शुरू कर दिया।


बता दें कि बिहार में होने वाले उपचुनाव में सिमरी बख्तियारपुर सीट से महागठबंधन की ओर से आरजेडी ने अपना उम्‍मीदवार खड़ा किया है। इसी के समर्थन में तेजस्वी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। बिहार में 21 अक्टूबर को विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;