आत्मप्रचार में लगे पीएम मोदी के तरीकों से तंग आ चुकी है देश की जनता, जल्द ही मिलेगा मुंहतोड़ जवाब: जयराम रमेश

कांग्रेस महासचिव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर लिखा कि सेल्फी और सेल्फ के प्रति मुग्ध हमारे प्रधानमंत्री लोकसभा चुनावों से पहले बेहद असुरक्षित हैं। वह अपनी गिरती छवि को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।

 (फोटो-Getty Images)
(फोटो-Getty Images)
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी अपनी गिरती छवि बचाने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं। कांग्रेस नेता ने दरअसल यूजीसी को सभी विश्वविद्यालयों में सेल्फी प्वाइंट बनाने का निर्देश को लेकर सवाल उठाते हुए ये बाते कहीं हैं। जयराम रमेश ने कहा कि पीएम मोदी कोरियाई तानाशाह के लेवल के करीब पहुंच गए हैं।  

कांग्रेस महासचिव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर लिखा कि सेल्फी और सेल्फ के प्रति मुग्ध हमारे प्रधानमंत्री लोकसभा चुनावों से पहले बेहद असुरक्षित हैं। वह अपनी गिरती छवि को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। उन्होंने आगे लिखा, “सबसे पहले, सेना को सेल्फी प्वाइंट स्थापित करने के लिए कहा गया था। फिर, उन्होंने आईएएस अधिकारियों और अन्य वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों से 'रथ यात्रा' निकालने के लिए कहा। अब उन्होंने यूजीसी को सभी विश्वविद्यालयों में सेल्फी प्वाइंट बनाने का निर्देश दिया है।“


जयराम रमेश ने पीएम मोदी पर अपने प्रचार के लिए हर आयोजन में जबरदस्ती घुसने के भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले, उन्होंने लाइव फीड पर आकर चंद्रयान-III के लैंडिंग को हाईजैक कर लिया था। उससे भी पहले, उन्होंने COVID-19 वैक्सीन के सभी सर्टिफिकेट्स पर अपना चेहरा चिपकवा दिया था। ये केवल कुछ उदाहरण हैं जो उस व्यक्ति की असीम असुरक्षाओं और उसके चारों ओर फैली घिनौनी चाटुकारिता को दर्शाते हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि देश की जनता 10 वर्षों से यही सब देख रही है और अब अंत हो गया है। रमेश ने लिखा, “10 वर्षों के अंत होते-होते, भारत के लोग आत्मप्रचार में लगे प्रधानमंत्री के इन बेहूदे तरीकों से तंग आ चुके हैं। प्रधानमंत्री ऐसे लेवल तक पहुंच गए हैं, जिसके आगे केवल उत्तर कोरियाई तानाशाह ही जाते हैं। जनता जल्द ही मुंहतोड़ जवाब देगी।“

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;