केंद्रीय मंत्री और एलजेपी नेता रामविलास पासवान दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को रविवार को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

दिल और गुर्दे की तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की हालत स्थिर बताई जा रही है। पासवान रविवार से ही दिल्ली के फोर्टिस एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती हैं। केंद्रीय मंत्री के एक करीबी ने अस्पताल से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि उनकी तबीयत ठीक है और रुटीन चेकअप के बाद मंगलवार को उनको अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

पासवान के करीबी ने बताया कि वह रुटीन चेकअप के लिए रविवार को अस्पताल गए थे, जहां उनकी हालत स्थिर है। केंद्रीय मंत्री ने फोन पर अपने पर्सनल स्टाफ से बातचीत कर उनको जरूरी निर्देश भी दिए।

केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान पहले से ही गुर्दा और दिल संबंधी तकलीफ से पीड़ित हैं और उनका इलाज काफी समय से चल रहा है। इस सिलसिले में वह समय-समय पर रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल जाते रहे हैं।


मोदी सरकार के वरिष्ठतम मंत्रियों में शुमार पासवान लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संरक्षक हैं। उन्होंने पिछले ही साल पार्टी की कमान अपने पुत्र चिराग पासवान को सौंप दी थी। वह कोरोना काल में अपने मंत्रालय द्वारा संचालित मुफ्त अनाज वितरण योजना को अमल में लाने में काफी सक्रिय रहे हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia