यूपी के बीजेपी नेता ने एक उद्योगपति को दी धमकी, कहा- मेरा कहा नहीं करोगे तो बता दूंगा किसी दिन, ऑडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से बीजेपी के जिला महामंत्री शिवनारायण शर्मा का एक आडियो वायरल हो रहा है। इसमें बीजेपी के जिला महामंत्री शहर के एक उद्योगपति को फोन पर धमका रहे हैं कि मेरी भी सुन लो, एमएलए-एमपी वही करेंगे, जो महामंत्री कहेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से बीजेपी के जिला महामंत्री शिवनारायण शर्मा का एक आडियो वायरल हो रहा है। इसमें बीजेपी के जिला महामंत्री शहर के एक उद्योगपति को फोन पर धमका रहे हैं कि मेरी भी सुन लो, एमएलए-एमपी वही करेंगे, जो महामंत्री कहेगा। वायरल आडियो में जिल महामंत्री एक उद्योगपति को धमकी दे रहे हैं। महामंत्री ने एक युवक को रोजगार देने के लिए करीब 15 दिन पहले उद्योगपति को फोन कर आग्रह किया था। लेकिन उसे नौकरी न देने पर महामंत्री भड़क गए और गाली गलौच तक कर डाली है। यह आडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

बातचीत 'नमस्कार भाई साहब' से शुरू हुई लेकिन खत्म गाली-गलौज से हुई। वायरल अडियो में बीजेपी नेता कह रहे हैं कि एक युवक के लिए निवदेन किया था। उद्योगपति का कहना था कि जुलाई में ही नियुक्ति हो चुकी है। इसके जवाब में बीजेपी नेता कह रहे हैं कि हमलोगों को सिफारिश करनी ही नहीं चाहिए, क्योंकि नेताओं से आप लोगों का काम पड़ता ही नहीं है।

उद्योगपति ने समझाया कि हमें जो जरूरत है, वहीं तो रखूंगा। उसके बाद बीजेपी नेता गुस्से में आ गए। वहीं उद्योगपति ने कहा कि मैं तुम्हारे कहने से किसी को नौकरी पर नहीं रखूंगा। जवाब में बीजेपी नेता ने कहा कि मेरे कहने से नहीं रखोगे तो बता दूंगा किसी दिन। उसके बाद बीजेपी नेता ने असंसदीय भाषा का प्रयोग किया और बात गाली-गलौज तक पहुंच गई। कोई मामला फंस जाएगा, तब तुमको बताएंगे कि महामंत्री और नेता क्या होता है।

बताया जा रहा इस मामले को रफा-दफा करने के लिए संगठन के लोग बहुत तेजी के साथ जुट गये हें। हलांकि अभी तक इस प्रकरण में कोई भी शिकायत की बात सामने नहीं आयी है। उधर महामंत्री को फोन करने पर उनसे संपर्क नहीं हो सका है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 08 Aug 2020, 3:30 PM
लोकप्रिय