यूपी: बीजेपी नेता ने पुलिस थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों के साथ की बदसलूकी, दंगा करने के भी आरोप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी की युवा शाखा के जिलाध्यक्ष अभिषेक चौबे और उनके लोगों को मुरादाबाद के एक स्थानीय पुलिस थाने में घुसते और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करते हुए दिखाया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी की युवा शाखा के जिलाध्यक्ष अभिषेक चौबे और उनके लोगों को मुरादाबाद के एक स्थानीय पुलिस थाने में घुसते और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करते हुए दिखाया गया है। इस मामले में बीजेपी नेता और उनके समर्थकों पर दंगा करने का मामला दर्ज किया गया है।

वीडियो में, पुरुषों को स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) को यह कहते और धमकाते हुए सुना जा सकता है, "अब हम आपको दिखाएंगे कि एफआईआर से नाम नहीं हटाए जाने पर कैसे गड़बड़ी होती है।" ये लोग थाने के अंदर कागजात फेंकते भी दिखाई दे रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, जिलाध्यक्ष और उनके समर्थकों पर पहले दुर्गा पूजा कार्यक्रम में 'अशांति पैदा करने' के लिए आईपीसी की धारा 107/16 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार, चौबे और उनके समर्थकों पर शनिवार को मझोला पुलिस थाने के तहत एक स्थान पर दुर्गा पूजा कार्यक्रम आयोजित करने को लेकर कथित रूप से विवाद होने के बाद अशांति पैदा करने का मामला दर्ज किया गया था। इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।


चौबे, हालांकि, अपने सहयोगियों के साथ थाने में घुस गए और कथित तौर पर अंदर पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया। उन्होंने और उनके लोगों ने मझोला थाने के एसएचओ जीत सिंह को भी धमकी दी और मांग की कि वह प्राथमिकी से तुरंत उनके नाम वापस ले लें।

मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने घटना का फिल्मांकन किया जो बाद में सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो और एसएचओ की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia