साफ आसमान देख उर्मिला बोलीं- शुक्र है बादल नहीं हैं, डॉगी को मिल रहे रडार के सिग्नल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यकाल खत्म होने में अब करीब दो सप्ताह का समय बचा है। इस आखिरी समय में उनका ताजा इंटरव्यू सामने आया और बालाकोट एयर स्ट्राइक पर उनके जवाब बादलों के राडार में फंस गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यकाल खत्म होने में अब करीब दो सप्ताह का समय बचा है। इस आखिरी समय में उनका ताजा इंटरव्यू सामने आया और बालाकोट एयर स्ट्राइक पर उनके जवाब बादलों के राडार में फंस गए। तरह के मीम बने तो रक्षा विशेषज्ञ अपना सिर खुजाते नजर आए और विपक्ष को तो जैसे ऐन मौके पर चुटकियां लेने का सामान मिल गया।

लोकसभा 2019 इलेक्शन में नॉर्थ मुंबई से कांग्रेस की प्रत्याशी और फिल्म एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने पीएम मोदी के इसी रडार वाले बयान पर चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया है। उर्मिला ने अपने डॉगी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे खुले वातावरण में बेहद कूल अंदाज में बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''बिना बादल के साफ आसमान के लिए भगवान की शुक्रगुजार हूं। इससे मेरे पालतू कुत्ते रोमिओ के कान तक रडार के स्पष्ट सिग्नल पहुंच रहे हैं।'' इसके आगे उन्होंने फनी इमोजी भी साथ में डाला है।

प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए इंटरव्यू में बादल और रडार से जुड़ा बयान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था। हालांकि, विवाद होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट हटा लिया था। बालाकोट एयरस्ट्राइक पर प्रधानमंत्री ने कहा था- ''एयर स्ट्राइक के दिन मौसम ठीक नहीं था। उस दिन विशेषज्ञों का मानना था कि स्ट्राइक दूसरे दिन की जाए। लेकिन मैंने उन्हें सलाह दी कि वास्तव में बादल हमारी मदद करेंगे और हमारे लड़ाकू विमान रडार की नजरों में नहीं आएंगे।''

लोकप्रिय