उत्तर प्रदेश: गोरखपुर में डॉ.कफील खान के मामा की गोली मरकर हत्या, घर में घुसकर हमलावर ने मारी गोली

गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। शोर मचाने पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गया था। कफील के मामा को परिजन अस्पताल ले जाते, इसके पहले ही उनकी मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन करने और अलीगढ़ में भड़काऊ भाषण देने के आरोप में मथुरा जेल में बंद डॉ. कफील खान के मामा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि कफील के मामा नुसरुतुल्ला अहमद वारसी उर्फ दादा को उनके घर में घुसकर एक युवक ने उन्हें गोली मार दी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह वारदात शनिवार रात गोरखपुर के राजघाट में बनकट चक की है। बताया जा रहा है कि कफील के मामा नुसरुतुल्ला अहमद वारसी के घर के सामने काफी देर से खड़े युवक ने इस घटना को अंजाम दिया। खाना खाने के बाद नुसरुतुल्ला घर के सामने टहल रहे थे। इस दौरान पड़ोसी के बरामदे में कुछ युवक कैरम खेल रहे थे। कफील के मामा टहलते हुए उनके पास चले गए। कुछ देर तक उन्हें कैरम खेलते हुए देखते रहे। बताया जा रहा है कि रात करीब 11 बजे वे वहां से घर के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही वे अपने घर के दरवाजे पर पहुंचे एक बाइक सवार पहले से ही वहां पर मौजूद था। वह नुसरुतुल्ला के कंधे पर हाथ रखकर बात करते हुए अंदर गया और फिर गेट के अंदर घर में साथ घुसा। आंगन के पास उसने गोली मार दी और वह नीचे गिरकर तड़पने लगे।


गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। शोर मचाने पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गया था। कफील के मामा को परिजन अस्पताल ले जाते, इसके पहले ही उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। घर के बाहर लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज की मदद से पुलिस हमलावर की पहचान करने की कोशिश कर रही है। फिलहाल प्रॉपर्टी विवाद की बात सामने आई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;