छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री बने विष्णु देव साय, विजय शर्मा और अरुण साव ने ली मंत्री पद की शपथ

राजधानी के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में राज्यपाल ने मुख्यमंत्री और दो उप-मुख्यमंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

फोटो: ANI
फोटो: ANI
user

नवजीवन डेस्क

 छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर के साइंस काॅलेज के मैदान में आयोजित समारोह में विष्णु देव साय को मुख्यमंत्री और अरुण साव व विजय शर्मा को उप-मुख्यमंत्री पद की राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंद्रन ने शपथ दिलाई। इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

राजधानी के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में राज्यपाल ने मुख्यमंत्री और दो उप-मुख्यमंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस शपथ ग्रहण कार्यक्रम में जहां एक ओर शपथ की प्रक्रिया चल रही थी तो दूसरी ओर जनसमूह के बीच से मोदी-मोदी के नारे गूंज रहे थे।


इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

शपथ ग्रहण समारोह के लिए तीन विशाल मंच बनाए गए थे, जिसमें बीच के मंच में शपथ ग्रहण हुआ तथा एक ओर अतिविशिष्ट आमंत्रित व्यक्तियों तथा दूसरी ओर नवनिर्वाचित विधायकों के लिए मंच बनाया गया था। ज्यादा से ज्यादा लोग शपथ ग्रहण को देख सकें, इसके लिए एलईडी स्क्रीन भी लगाई गई थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;