पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस को दी धमकी, कहा, गोली से लेंगे गोली का बदला

पश्चिम बंगाल में हाल ही में बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले हो चुके हैं। इसमें कई कार्यकर्ताओं की जान भी जा चुकी है। मई के महीने में दो बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी।

फोटो: @DilipGhoshBJP
फोटो: @DilipGhoshBJP

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर राज्य के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी सरकार पर धमकी की भाषा में हमला बोला है। जलपाईगुड़ी में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने टीएमसी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “जो लोग हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे हैं, उन्हें या तो कैद या फिर गोली मिलेगी। हम हर उस गोली को गिन रहे हैं, जो हमारे कार्यकर्ताओं की जान ले रही है।”

गौरतलब है कि हाल ही में बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले हो चुके हैं। इसमें कई कार्यकर्ताओं की जान भी जा चुकी है। मई के महीने में दो बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी। बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं पर हुए हमलों और उनकी हत्या के लिए टीएमसी को जिम्मेदार बता रही है।

ऐसा नहीं है पश्चिम बंगाल में सिर्फ बीजेपी के कार्यकर्ताओं की ही हत्याएं हुई हैं। टीएमसी के भी कई कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले हो चुके हैं, जिसमें कई कार्यकर्ताओं की जान जा चुकी है।

लोकप्रिय