पश्चिम बंगाल: बीजेपी नेता का विवादित बयान कहा, निकालेंगे रथ यात्रा, जो रोकेगा रथ के नीचे कुचल दिया जाएगा

पश्चिम बंगाल बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी के बयान की टीएमसी ने कड़ी निंदा की है। टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी ने कहा कि बीजेपी नेता जानबूझकर पश्चिम बंगाल की शांति और स्थिरता को भंग करने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता विवादित बयान देने से बाज नहीं आ रहे हैं। पश्चिम बंगाल बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी ने एक विवादित बयान दिया है। लॉकेट चटर्जी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की रक्षा के लिए हम रथ यात्राएं शुरू करने जा रहे हैं, बीजेपी की रथ यात्रा को जो भी रोकने की कोशिश करेगा, वह रथ के पहिए के नीचे कुचल दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी द्वारा इस रथ यात्रा को निकालने का मकसद राज्य में लोकतंत्र स्थापित करना है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी 7, 8 और 9 दिसंबर को राज्य के सभी 42 लोकसभ क्षेत्रों में तीन रथ यात्राएं निकालेगी। रथ यात्रा के समापन पर कोलकाता में एक बड़ी रैली आयोजित की जाएगी। खबरों के मुताबिक, इस रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित कर सकते हैं। इसी रैली के बारे में बात करते हुए लॉकेट चटर्जी ने यह विवादित बयान दिया।

लॉकेट चटर्जी के इस बयान की टीएमसी ने कड़ी निंदा की है। टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी ने कहा, “बीजेपी नेता जानबूझकर पश्चिम बंगाल की शांति और स्थिरता को भंग करने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। बीजेपी का मुख्य उद्देश्य बंगाल में अपना सांप्रदायिक अजेंडा चलाना है, इसीलिए उसके नेता ऐसे बयान दे रहे हैं। हालांकि, बंगाल के लोग बीजेपी की इस विभाजनकारी राजनीति को हरा देंगे।”

लोकप्रिय