लोकसभा चुनाव में बिहार में बीजेपी का होगा सफाया? अखिलेश सिंह बोले- एक भी सीट नहीं लेने देंगे

अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि बीजेपी धर्म की राजनीति करती है, जो भारतीय संविधान की आत्मा के प्रतिकूल है। कांग्रेस उसे नफरत फैलाने की इजाजत नहीं देगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं है। ऐसे में विपक्षी दल बीजेपी के खिलाफ पूरी तैयारी से चुनाव में उतरने का मन बना रहे हैं। इसको लेकर बड़ी पार्टियां राज्य स्तर पर अभी से ही काम में लग गई हैं। कांग्रेस की बिहार इकाई ने दावा किया है कि बीजेपी का खाता भी नहीं खोलने देंगे। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने शनिवार को कहा कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बिहार में एक भी सीट नहीं जीतने देंगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी धर्म की राजनीति करती है, जो भारतीय संविधान की आत्मा के प्रतिकूल है। कांग्रेस उसे नफरत फैलाने की इजाजत नहीं देगी। इसलिए 2024 के आम चुनाव में भाजपा को प्रदेश से एक भी सीट नहीं मिलनी चाहिए, ये हमारा दायित्व है।


सिंह सदाकत आश्रम में शनिवार को आयोजित मिलन समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि हमारी कोशिश कांग्रेस को 1990 की स्थिति में ले जाने की है। इससे पहले तामिलनाडु के डीजीपी रहे बीके. रवि को इस मिलन समारोह के जरिये कांग्रेस में विधिवत शामिल किया गया।

सिंह ने रवि को कांग्रेस की सदस्यता दिलायी। इस अवसर पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने रवि की राजनीतिक पृष्ठभूमि की चर्चा की एवं पूर्व डीजीपी को सलाह दिया कि वे बड़े ओहदे से जरूर आये हैं लेकिन लोगों के बीच कार्यकर्ता की हैसियत से काम करके अपनी विश्वसनीयता स्थापित करनी होगी।

इस मौके पर रवि ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया। उन्होंने अपनी जीवन यात्रा लोगों के बीच रखी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;