फिल्म सिटी पर CM योगी का शिवसेना से सामना, कहा- किसी के बाप की हिम्मत नहीं वो...

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने की कोशिश में लगे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने मंगलवार को मुंबई पहुंचकर फिल्म सितारों से मुलाकात की। इस दौरे को लेकर शिवसेना और बीजेपी के बीच ठन गई है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

रवि प्रकाश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने की कोशिश में लगे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने मंगलवार को मुंबई पहुंचकर फिल्म सितारों से मुलाकात की। इस दौरे को लेकर शिवसेना और बीजेपी के बीच ठन गई है। शिवसेना ने सामना के जरिए सीएम योगी पर निशाना साधा है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में योगी आदित्यानथ पर जबरदस्त हमला बोला है। अमर उजाला के मुताबिक 'सामना' के संपादकीय कहा गया है कि, 'उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल से साधु-महात्मा हैं। इन साधु-महात्मा का मुंबई मायानगरी में आगमन हुआ और वे समुद्र तट पर स्थित ‘ओबेरॉय ट्राइडेंट’ मठ में ठहरे हैं। साधु महाराज का मायानगरी में आने का मूल मकसद ऐसा है कि मुंबई की फिल्म सिटी को उत्तर प्रदेश ले जाया जाए। हम महाराष्ट्र से कुछ भी ले जाने नहीं देंगे। किसी के बाप की हिम्मत नहीं है वो फिल्म सिटी ले जाए।'

'सामना' के इस संपादकीय पर यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने सामना संपादकीय का उपयोग करते हुए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है, जिसकी हम निंदा करते हैं। यह उनकी पार्टी की संस्कृति हो सकती है। बॉलीवुड के लोगों द्वारा खुले दिल से हमारा स्वागत किया गया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 Dec 2020, 3:00 PM
लोकप्रिय