अमेरिका गोलीबारी से फिर दहला! हमलावर ने एक ही परिवार के 8 लोगों को उतारा मौत के घाट

जोलियट पुलिस प्रमुख विलियम इवांस ने बताया कि संघीय जांच ब्यूरो (FBI) की टास्क फोर्स संदिग्ध की तलाश में जुटी हुई है। स्थानीय पुलिस भी इसमें मदद कर रही है।

अमेरिका गोलीबारी से फिर दहला!
अमेरिका गोलीबारी से फिर दहला!
user

नवजीवन डेस्क

अमेरिका एक बार फिर गोलीबारी से दहल उठा है। शिकागों में तीन अलग-अलग जगहों पर एक व्यक्ति द्वारा की गई गोलीबारी में 8 लोगों की जान चली गई। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। इलिनोइस प्रांत के शिकागो के पास की यह घटना है। पुलिस के मुताबिक, मारे गए व्यक्तियों में से एक का शव रविवार को विल काउंटी के एक घर में मिला। बाकी के 7 लोगों का शव जोलीट में स्थित दो घरों में मिला। जोइलेट विल काउंटी की पुलिस के मुताबिक, वह मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाला व्यक्ति पीड़ितों को जानता था। 

आठ लोगों की हत्या के बाद अमेरिकी पुलिस ने सोशल मीडिया पर चेतावनी जारी की। पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति को सशस्त्र और खतरनाक हत्यारा घोषित कर दिया है। जोलियट पुलिस प्रमुख विलियम इवांस ने बताया कि संघीय जांच ब्यूरो (FBI) की टास्क फोर्स संदिग्ध की तलाश में जुटी हुई है। स्थानीय पुलिस भी इसमें मदद कर रही है।


जोलियट पुलिस ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि मृत पाए गए लोगों की जांच कर रही है। साथ ही संदिग्ध आरोपी की तस्वीरें भी साझा कीं। आरोपी की गाड़ी की भी पहचान कर ली गई है। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम रोमियो नेंस है। वह 23 साल का है। उसके पास लाल टोयोटा कैमरी गाड़ी भी थी, जिसे वो चला रहा था। फिलहाल उसकी तलाश जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;