वीडियो: धमाकों से दहला यमन, नई सरकार के मंत्रियों को लेकर आए विमान के पास ब्लास्ट, 5 की मौत

ब्लास्ट में 5 लोगों के मारे गए हैं। खबरों के मुताबिक मरने वालों का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है। घटना के बाद सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में एयरपोर्ट की इमारत के पास मलबा और टूटे कांच दिखाई दे रहे हैं।

फोटो: @Shamshadnetwork
फोटो: @Shamshadnetwork
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

अरब देश यमन के अदन एयरपोर्ट पर बड़ा धमाका हुआ है। जानकारी के मुताबिक ब्लास्ट से तुरंत पहले देश की नई कैबिनेट के मंत्रियों को लेकर एक विमान एयरपोर्ट पर लैंड हुआ था। खबरों की माने तो विमान के उतरते समय उसके पास एक धमाका हुआ।

धमाके के साथ ही फायरिंग की भी खबर है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक ब्लास्ट में 5 लोगों के मारे गए हैं। खबरों के मुताबिक मरने वालों का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है। घटना के बाद सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में एयरपोर्ट की इमारत के पास मलबा और टूटे कांच दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें, प्रतिद्वंद्वी दक्षिणी अलगाववादियों के साथ समझौते के बाद मंत्रिमंडल में फेरबदल होने और पिछले हफ्ते शपथ ग्रहण करने के बाद प्रधानमंत्री मईन अब्दुल मलिक सईद के नेतृत्व में मंत्री अदन लौट रहे थे। देश में वर्षों तक चले गृह युद्ध के दौरान यमन की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त सरकार सऊदी अरब की राजधानी रियाद से स्व निर्वासित स्थिति में काम कर रही थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;