काबुल धमाके में अमेरिकी सैन्य कर्मियों की मौत के बाद बाइडेन का कड़ा रुख, कहा- आतंकियों को ढूंढ-ढूंढकर मारेंगे

काबुल धमाके में 12 अमेरिकी सैन्य कर्मियों की मौत के बाद अमेरिकी राष्‍ट्रपति ने कहा इस हमले को अंजाम देने वालों को यह जान लेना चाहिए कि हम उन्‍हें माफ नहीं करेंगे। हम इन धमाकों को कभी नहीं भूलेंगे और हम उन्‍हें ढूंढ-ढूंढकर मारेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

काबुल धमाके में 12 अमेरिकी सैन्य कर्मियों समेत 60 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इस घटना में लगभग 150 घायल लोग हो गए हैं। अमेरिकी सैनिकों की मौत के बाद अमेरिका राष्‍ट्रपति जो बाइडेन ने कड़ा रुख अपना लिया है।

खबरों की मानें तो अमेरिकी राष्‍ट्रपति ने कहा कि इस हमले में शामिल आतंकवादी समूह के खिलाफ एक बार फिर हमले तेज करेगी। व्हाइट हाउस के ईस्ट रूम से बोलते हुए बाइडेन ने कहा, इस हमले को अंजाम देने वालों को यह जान लेना चाहिए कि हम उन्‍हें माफ नहीं करेंगे। हम इन धमाकों को कभी नहीं भूलेंगे और हम उन्‍हें ढूंढ-ढूंढकर मारेंगे।

अमेरिकी राष्ट्रपति का कहना है कि इस हमले में शामिल लोगों की पहचान कर ली गई है और इन हमलों में आईएसआईएस का हाथ है। उन्होंने आगे कहा कि वो कहीं भी छुपे हों हम उन तक पहुंच सकते हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने एक क्षण का मौन रखा और काबुल विस्फोट में मारे गए अमेरिकी सेवा सदस्यों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। अपने संदेश में, बाइडेन ने काबुल धमाकों में अपनी जान गंवाने वाले अमेरिकी सेवा सदस्यों को “हीरो” बताया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia