पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला! चीनी नागरिकों से भरी बस को बम से उड़ाया, आठ लोगों की मौत

पाकिस्तान के उत्तरी हिस्से में एक बस को निशाना बनाकर जबरदस्त धमाका किया गया। इसम हमले में आठ लोगों की मौत हो गई, मरने वालों में छह चीनी नागरिक और एक पाकिस्तानी जवान भी शामिल हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान के उत्तरी हिस्से में बड़े बम धमाके की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक एक बस को निशाना बनाकर जबरदस्त धमाका किया गया। इसम हमले में आठ लोगों की मौत हो गई, मरने वालों में छह चीनी नागरिक और एक पाकिस्तानी जवान भी शामिल हैं। समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने इसकी जानकारी दी है।

देश के उत्तरी हिस्से में एक सुनसान जगह हुए इस धमाके को लेकर अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि ये सड़क किनारे लगाई गई आईईडी की वजह से हुआ है या फिर बस के भीतर ही विस्फोटक लगाया था। जियो न्यूज की रिपोर्ट में बताया गया है कि धमाके में 40 के करीब लोग घायल हुए हैं।

खबरों की माने तो धमाका इतना जबरदस्त था कि बस एक नाले में गिर गई और भारी नुकसान हुआ। एक चीनी नागिरक और एक जवान गायब हैं। उन्होंने बताया कि राहत एवं बचाव कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि ये धमाका जिस बस में हुआ उसमें चीनी इंजीनियर सवार थे। बस 30 से अधिक चीनी इंजीनियरों को ऊपरी कोहिस्तान में दसू बांध की साइट पर ले जा रही थी। इंजीनियरों के साथ अर्धसैनिक बल का सुरक्षाकर्मी भी मारा गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia