वाशिंगटन डीसी के आसपास 8 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद अमेरिका में हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

वाशिंगटन डीसी में पुलिस ने कहा कि वे अमेरिकी राजधानी के आसपास के आठ स्कूलों में बम धमकियों की 'पूरी तरह से जांच' करने के लिए काम कर रही हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

वाशिंगटन डीसी में पुलिस ने कहा कि वे अमेरिकी राजधानी के आसपास के आठ स्कूलों में बम धमकियों की 'पूरी तरह से जांच' करने के लिए काम कर रही हैं। मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग ने बुधवार देर रात ट्वीट किया, पब्लिक स्कूलों और चार्टर स्कूलों को बिना किसी खतरनाक सामग्री के साफ कर दिया गया है। संघीय एजेंसियों की मदद से जांच चल रही है।

डनबर हाई स्कूल सहित कई डीसी स्कूलों को बुधवार दोपहर को खाली कर दिया गया था, जब दूसरे जेंटलमैन डग एम्हॉफ को बम की धमकी के कारण मंगलवार को डनबर हाई स्कूल में एक कार्यक्रम से बाहर कर दिया गया था।


डीसी पब्लिक स्कूलों के चांसलर लुईस डी. फेरबी ने बुधवार को ट्वीट किया, "ये परेशानी वाली घटनाएं हैं, जिन्हें हम बहुत गंभीरता से लेते हैं।"

पूरे अमेरिका के इतिहास में अफ्रीकी-अमेरिकियों की उपलब्धियों और संघर्षों को सम्मानित करने के लिए समर्पित इस महीने के शुरूआती दिनों में देश भर में एक दर्जन से अधिक ऐतिहासिक रूप से काले कॉलेजों और विश्वविद्यालयों को बम की धमकी मिली है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia